बीएफ सेक्सी चोदने वाली वीडियो

Image source,सेक्सी पिक्चर व्हिडिओ सेक्सी

तस्वीर का शीर्षक ,

ब्राउज़र को चोदा: बीएफ सेक्सी चोदने वाली वीडियो, शादी के बाद पहली बार शौहर के साथ कहीं बाहर निकल रही थी।अहमदाबाद देखने का भी एक सपना था मैंने उस दिन साड़ी पहनी थी।रास्ते में सिटी बस में काफ़ी भीड़ थी.

सेक्सी वीडियो हद फुल

बड़ी मुश्किल से ऊपर मेरे कमरे के पास वाले कमरे में उसे लिटा कर पापा चले गए।उनके जाने के बाद माँ ने कहा कि उसके कमरे में पानी रख आओ और कुछ फल वगैरह भी रख दो. सेक्सी जंगल कीसाली एक ही दिन में ऐसी पक्की राण्ड बन गई है कैसे मेरे लौड़े पर उछल कर मज़े ले रही थी।रानी- पापा ये सब आपका कमाल है.

चन्द मिनटों के बाद मेरा लण्ड पिचकारी छोड़ने वाला हुआ।उसी वक़्त साक्षी को लिटा कर मैंने उसकी बहती चूत में अपना लौड़ा डाल दिया और जोर जोर से धक्के लगाने लगा।साक्षी की बच्चेदानी से मेरा लण्ड टकराता तो साक्षी की आह्ह्ह निकल जाती. इंडिया लंदन खिलाएंगेजिससे माया भी कसमसाने लगी और उसे तड़पते हुए देखकर पता नहीं क्यों मुझे और आनन्द आने लगता था।मैंने उससे थोड़ा ऊपर की ओर उठने को बोला.

जिससे माया का जोश और बढ़ गया।अब वो जोर-जोर से अपनी कमर हिलाते हुए मेरे लौड़े पर अपनी चूत रगड़ने लगी और अब वो किसी भिखारिन की तरह गिड़गिड़ाने लगी- राहुल अब और न तड़पा… डाल दे अन्दर.बीएफ सेक्सी चोदने वाली वीडियो: और ना ही मैंने चूत में अपना लौड़ा डालने की जिद की।अगली शाम हम दोनों अपने-अपने गंतव्य को चले गए।उसका अगले दिन सन्देश आया कि तुमने मेरे साथ जो भी किया मैं उससे बहुत खुश हूँ.

थोड़ा हुआ लेकिन आपके लिए तो ऐसे 1000 दर्द भी सहन कर लूँगा।’ ऐसा कहते हुए मैंने उनकी तरफ ज़ोर लगा कर उनको अपने से चिपका लिया।‘बाबू तू बहुत अच्छा है आई लव यू.? लो कर लो साफ इसे भी!मैंने चूत पर भी साबुन लगाया और उसे साफ करने लगा।जब चूत पूरी साफ हो गई तो उसे मैंने गुनगुने पानी से धोया।मेरा हाथ बार बारा उनके दाने से लग रहा था…इधर मेरा अभी तक स्खलन नहीं हुआ, एक बार भी नहीं हुआ था.

ेक्ग फुल फॉर्म - बीएफ सेक्सी चोदने वाली वीडियो

लेकिन उस हरजाई ने पीछे से भी मेरी चूत में ही लंड डाला और झटके देने लगा।मुझे तो मानो नशा सा चढ़ गया मैं कुछ बोल ही नहीं पा रही थी.जो कि विनोद का था।मैंने माया को फोन दे दिया और माया फोन ऑन करके हाल चाल लेने लगी।उसने मेरे बारे में पूछा तो बोली- वो बाहर कमरे में टीवी देख रहा है.

बस एक बार मूत लेने दे…वो मूतने के लिए बाथरूम चली गई।मेरा दिमाग़ खराब हो रहा था… मैं भी बाथरूम में चला गया और उसे देखने लगा.बीएफ सेक्सी चोदने वाली वीडियो आइये कहानी में चलते हैं।साक्षी और मेरी रासलीला यूँ ही जारी थी लेकिन अब तक साक्षी की चुदाई नहीं कर पाया था।कहानी में ट्विस्ट आया जब साक्षी का बॉयफ्रेंड उससे मिलने आया।एक रविवार साक्षी और उसका बॉयफ्रेंड मिले और जम के चुदाई की.

’मेरी तो सांसें जैसे अटक ही गई हों, फिर मैंने कहा- यह सिर्फ तेरे लिए तो ही है यार!‘मैंने कभी सेक्स नहीं किया है अर्पित.

राधे मूवी एचडी?

बीएफ सेक्सी चोदने वाली वीडियो लेकिन मुझे अजीब सा लगा, मैं नीता को जबाब देने ही वाला था कि शिवानी ने मेरा हाथ दबा कर मुझे चुप रहने का इशारा किया.

सेक्सी फिल्म वीडियो जानवरों की?सेक्सी नंगा सेक्सी

बीएफ सेक्सी चोदने वाली वीडियो उन्होंने पूछा- मैं तुम्हें कैसी लगती हूँ?मैंने कहा- आप मुझे बहुत अच्छी लगती हो।तब वो मेरे और करीब आकर बैठ गईं और मेरे लंड को पैन्ट के ऊपर से ही सहलाने लगीं।मेरा लंड कड़ा हो गया.

पंजाबी फिल्म सेक्सी वीडियो

वो मुस्कारने लगी और एकाएक मेरे सीने से लग गई।हम दोनों की गाड़ी पटरी पर दौड़ने लगी।फिर एक दिन मुझे बुखार आ गया और मैं स्कूल नहीं आया।वो शाम को मेरे कमरे पर आई.लौड़ा चूस…मैं उसने पास उपने घुटनों के बल बैठ गया और उसका लण्ड अपने मुँह में लेकर चूसने लगा।उसके लण्ड का नमकीन स्वाद मुझे बहुत पसंद आया और मैं बड़े मज़े से उसे चूस रहा था।वो मेरा सर पकड़ कर धीरे-धीरे धक्का दे रहा था।मुझे बड़ा मज़ा आ रहा था.

बीएफ सेक्सी चोदने वाली वीडियो मगर उनको देख कर मेरी हालत पतली हो गई।दयाल का लौड़ा कोई 8 इन्च का होगा पापा के लंड से मिलता-जुलता, गुप्ता जी का लंड एकदम काला.

सट्टा किंग दिसावर गली आज की खबर

ससुर बहू की सेक्सी पिक्चरबेचारे ने डर कर दरवाजा खोल दिया और वो अन्दर तौलिया लपेटे खड़ा था, तो मैंने तो अपनी पूरी तैयारी करके रखी थी।मैं तो पहले से ही मामाजी का कैमरा ले कर खड़ी थी।जैसे उसने दरवाजा खोला, मैं सीधे उस पर टूट पड़ी… सीधे बाथरूम में अन्दर जा कर उसका तौलिया खींच लिया और जल्दी-जल्दी उसकी दो-तीन फोटो क्लिक कर लीं।अब मैंने हँसते हुए उसको बोला- चल अब चलती हूँ.

लेकिन उस हरजाई ने पीछे से भी मेरी चूत में ही लंड डाला और झटके देने लगा।मुझे तो मानो नशा सा चढ़ गया मैं कुछ बोल ही नहीं पा रही थी.क्यों ना मेरे बाबूराव को तुम्हारे दो कबूतर और तुम्हारे दो कबूतरों को मेरा बाबूराव मालिश करे…फिर सोनम ने अपने दो सुंदर स्तनों के बीच मेरा लवड़ा जकड़ा और तेल लगाकर प्यार से उसको मालिश करती रही।फिर सोनम नीचे हो गई और मैं ऊपर से उसके दोनों स्तनों के बीच अपना लंड रखकर बहुत देर तक घिसता रहा और फिर मैंने अपना माल उसके सुंदर स्तनों पर छोड़ दिया.

मगर बाद में हँसने लगीं।मुझे उनके बर्ताव पर बहुत ही गुस्सा आने लगा था।मैंने दो पैग बनाए और उसमें 69 डाली.

यह कहानी आप अन्तर्वासना डॉट कॉम पर पढ़ रहे हैं !जहाँ से गोरी-गोरी जाँघों के बीच दीपाली की काली पैन्टी जो बड़ी ही सेक्सी थी उसकी झलक दिख गई.

रंग गोरा और साधारण शरीर है। मैं अहमदाबाद का रहने वाला हूँ और अन्तर्वासना का नियमित पाठक हूँ।यह बात 3 साल पहले की है. अब मैं तुरंत खड़ा हुआ और अपना 6 इंच का लंड उसकी चूत के दरार पर रख कर एक हल्का सा धक्का दिया।मेरा लंड उसकी चूत में आधा घुस गया.

इंग्लिश मूवी सेक्सी थोड़ी देर बाद मेरा मन फिर से उसको चोदने का हुआ तो मैंने उसको कहा- क्या हम फिर से एक बार सेक्स कर सकते हैं?तो उसने मुझे मना नहीं किया.

पटना सटा किग

बीएफ सेक्सी चोदने वाली वीडियो: मैंने मौके की नजाकत को समझते हुए मैंने अपने लौड़े को उसकी चिकनी गुलाबी चूत पर टिका दिया।उसकी चूत पर छोटे-छोटे बाल थे।यह मेरा पहली बार था और शायद उसका भी.आह उहह…करीब 7-8 मिनट में वो ठंडा हो गया और मेरी गाण्ड को पानी से भर कर चला गया।मैं काफ़ी देर तक उसी हालत में पड़ी रही और न जाने कब मेरी आँख लग गई।शाम को 6.