बिहारी में सेक्सी बीएफ

Image source,ब्लू पिक्चर फिल्म

तस्वीर का शीर्षक ,

मर्दों की सेक्सी फिल्म: बिहारी में सेक्सी बीएफ, हर 15-20 धक्कों के बाद मैं एकदम से सुपर फास्ट ट्रेन के जैसे धक्के लगाने लगता, जिससे भाभी की हालत खराब हो जाती.

सेक्सी वीडियो हिंदी नंगी

फिर उसने अपना मोबाइल नम्बर भी मुझे दे दिया और हम लोगों की फोन पर भी बातचीत होने लगी. भोजपुरी नया सेक्सी वीडियोमगर मेरे पर्स में एक पर्ची थी, जिस पर मकान मालकिन का पता और उनके घर का फोन नम्बर लिखा हुआ था.

विक्रम फिर से झटके देने लगा और वो संजू की चूत में बेतहाशा वीर्य रस छोड़ने लगा. दर्द वाली चुदाईमैंने भी कह दिया कि ठीक है, अगर तुम्हें वक्त लेना है तो ले लो लेकिन बताना जरूर।फिर एक दिन वो बोली- मुझे तुम अच्छे लगते हो और मैंने काफी सोचा और मैं इस रिलेशन में आगे बढ़ने के बारे में सोच रही हूं.

उसने करीबन 5-6 बार मेरी चुत की चुम्मी ली और फिर चुत चुसाई में लग गया.बिहारी में सेक्सी बीएफ: फिर तुम जानते हो ही आज कल लड़कों की लुल्ली को लंड में बदलने का ज़्यादा टाइम नहीं लगता.

मैंने उनसे कहा- आपने मुझे रोका क्यूँ?पहले तो कई सेकंड्स उन्होंने जवाब नहीं दिया.मैंने उसके मम्मे सहलाते हुए कहा- जानू कुछ पल का दर्द … बस फिर मजा ही मजा।ये कहते हुए मैंने गान्ड को हाथ से फैलाया और छेद पर अपना सुपारा रख कर अंदर डालने की कोशिश करने लगा।थोड़ा सा छेद फैलने पर वो तेज चिल्लाने लगी, उसकी आवाज दबाने के लिए पहले मैंने एक क्रीम अपने लन्ड और गान्ड के छेद पर लगाई, फिर पीछे से उसका मुंह पकड़ कर लंड गान्ड में देने की कोशिश करने लगा.

ब्लू हिंदी फिल्म - बिहारी में सेक्सी बीएफ

अब जो करना होगा करेंगे।”उसकी तरफ से मुझे अब पूरी छूट मिल चुकी थी; अब मुझे किसी बात का डर नहीं था।मुझे अपनी जिंदगी में एक बेहद ही खूबसूरत जवान और सेक्सी लड़की मिल चुकी थी।अब मैं उसका पूरा मजा लेना चाहता था; उसे हर तरह से चोदना चाहता था।वो अब मेरी थी।उस रात मैंने केवल एक बार ही उसकी चुदाई की क्योंकि रात ज्यादा हो चुकी थी.शायरा की परेशानी को देखकर मैंने उसे एक तरफ होकर लेटने को कहा और मैं खुद उसके पीछे लेट गया.

पर मेरा बेटा बड़ा हो रहा था।मेरे पति ने विदेश आने को कहा पर यहां सब फैला पड़ा था तो मैंने मना कर दिया।अब मैं आज के समय में आती हूं।मेरे पति विदेश में एक अच्छी पोस्ट पर हैं.बिहारी में सेक्सी बीएफ अब मैं उसको उठा कर अपने बेड पर ले गया और उसकी दोनों टांगों को अपने कंधे पर रख कर जम कर चोदने लगा.

मैं तो बस इंतजार कर रही थी … उसके बोलने भर की देर थी, मैंने झट से अपने कपड़े उतारे और बेड पर लेट गयी.

सेक्स क्सक्सक्स विडिओ?

बिहारी में सेक्सी बीएफ मैंने पूजा को अपने और सुखविन्दर के बीच में बैठा लिया।सुखविन्दर ने एक बार फिर से जाम बनाए और हम दोनों ने तो पी लिया मगर पूजा ने नहीं पिया.

செக்ஸி வீடியோ பிஎப்?सैलून सेक्सी

बिहारी में सेक्सी बीएफ जैसे मेरी भाभी ने मुझे स्वाति भाभी के घर से मशीन लाने को‌ कहा मैं भी तुरन्त ही‌ उनके घर चला गया।मुझे पता था कि स्वाति भाभी की सास मुझे देखकर घर के बाहर से ही चलता कर देगी इसलिये मैंने उनके घर के बाहर से किसी‌ को आवाज नहीं दी, बल्कि उनके घर के मुख्य दरवाजे को खोलकर अन्दर आ गया और ड्राईंगरूम के दरवाजे के पास आकर ‘भाभी … भाभी … स्वाति भाभी…’ मैंने सीधा ही स्वाति भाभी को आवाज लगाई.

सक्क्स्क्स

अब वो मेरी टांगों को खोलकर मेरे बीच में आ गया और अपने लंड को मेरी चूत पर रगड़ने लगा.मुझे लगा कि अब ये उसकी चूत मारेगा लेकिन उसने लूसी की गांड में लंड दे दिया.

बिहारी में सेक्सी बीएफ मैं भी उसके लंड पर बीच बीच में काट लेती थी, जिससे उसको बहुत मजा आ रहा था और वह मेरा सर पकड़ कर अपने लंड पर मार रहा था.

इन्डियन सेक्स वीडियो

कामसूत्र वीडियो सेक्सीमैं- अभी तक तो इतने मज़े ले लिए, लेकिन मुझे मज़े नहीं दोगी?चाची- तुझे जो मज़े लेना है ले ले, लेकिन ये नहीं होगा मुझसे.

”थैंक यू सर!”प्रेम! लेकिन तुम्हें 3 महीने की ट्रेनिंग पर पहले बंगलूरू हो जाना होगा.वर्षों से मैं अन्तर्वासना मंच से जुड़ा हूँ, अंतरवासना मंच में मेरी कहानियों को आप सब पाठकों तक पहुंचाया।मेरी पिछली कहानी थीअस्पताल में मिली शादीशुदा लड़कीयह कहानी टीचर एंड स्टूडेंट सेक्स स्टोरी है.

पहले तो मैंने प्रीति के गले पर बेतहाशा किस किया और काट कर निशान सा बना दिया.

मैंने अनुपमा से पूछा- तुम्हें कैसा सेक्स पसंद है रोमांस वाला या?बोलते बोलते उसने कहा- भाई, मुझे रफ सेक्स पसंद है.

वो- क्या … क्या कहा तुमने?शायरा अब चिल्लाते हुए मुझे मारने को दौड़ी और मैं भागा. उसकी आंखें एक मीठे दर्द से बन्द हो गई थीं और मुँह से हल्की सी आवाज निकली- आह मर गई मम्मी रे.

एक्स एक्स एक्स बिहारी मेरी शादी को काफी वक्त हो गया है और शादी के बाद ही मैं अपनी पत्नी को मुंबई ले गया था.

সানি সেক্স ভিডিও

बिहारी में सेक्सी बीएफ: अपनी क्लास के ऐसे ही हम पांच-सात माशूक लौंडे थे, जिनकी गांड अधिकतर रगड़ी जाती थी.वंदना ने भी सिगरेट मांगी तो मैंने उसे पैकेट पकड़ाया तो बोली- जो पी रहे हो उसी में से दो कश लगवा दो!मैंने सिगरेट दी तो वो किसी रंडी की तरह कश मारने लगी।हम लगभग आधा सफर तय कर चुके थे.