प्रियंका चोपड़ा का हिंदी बीएफ

Image source,હિન્દી ચૂદાઈ

तस्वीर का शीर्षक ,

घड़ी पटेल: प्रियंका चोपड़ा का हिंदी बीएफ, । लेकिन जानू अब हम कभी एक-दूसरे को कॉन्टेक्ट करने की भी कोशिश नहीं करेंगे। हम दोनों एक-दूसरे को भूल जाएंगे।मैंने कहा- ठीक है.

सेक्सी गर्लफ्रेंड

करीब 8 इंच का रहा होगा।फिर मैंने केले को एक कंडोम पहनाया और उसकी चूत में डाल दिया।उसके मुँह से आवाज़ निकल गई- उईए. देहाती एक्स एक्स एक्स सेक्सी वीडियोफिर उसको खूब चूमा-चाटी की। चूत चाटने से शायद वो जोश में आ गई थी।उसकी चूचियों को चाटने के बाद मैंने उसे किस किया और उसके कानों को चूमते-चूमते मैंने उसको कान में बोला- फिर से एक बार ट्राई करें? इस बार मैं धीरे-धीरे करूँगा।तो उसने बोला- ठीक है.

तो फुल स्पीड में लंड अन्दर-बाहर होने लगा।ऑफिस में सिर्फ हम दोनों की मादक सिसकियों की आवाजें गूँजने लगीं और ‘फ़च. ब्लू फिल्म गांव कीअब वे झड़ चुकी थीं मैंने भी अपना रस उनकी चिकनी चूत में झाड़ दिया।फिर चुदाई के कुछ पलों बाद अपनी आँखें खोलकर कहने लगीं- आह्ह.

तो खिलखिलाकर हँसने लगे। राधे ने शावर चालू कर दिया और दोनों मज़े से नहाने लगे।पंद्रह मिनट बाद दोनों बाहर आए.प्रियंका चोपड़ा का हिंदी बीएफ: एक बार उसके पति को 5 दिनों के लिए बाहर जाना पड़ गया।उन्होंने मेरे घर में मेरी माँ को बोल दिया था कि आकाश को मेरे यहाँ सोने के लिए भेज दीजिएगा।जब मैं शाम को अपने घर आया.

मैं तुम्हारे उतारता हूँ।फिर मैंने एक-एक करके उसके सारे कपड़े उतार दिए, उसने भी देर ना करते हुए मुझे नंगा कर दिया।अब मेरा खड़ा लण्ड उसके सामने था, मैंने लण्ड पर बियर गिराई और उसे चूसने को बोला।वो मजे लेकर मेरे खड़े लौड़े को चूसने लगी थी।सपना- राज.’ के साथ ठंडी पड़ गई।फिर मैंने भी बिना वक़्त गंवाए उन्हें थोड़ा ऊपर उठाया और उनको घोड़ी की अवस्था में लेकर उनके पीछे से जाकर उनकी चूत में लौड़ा ठोकने लगा।कुछ ही देर में उनकी चूत में और उनके अंतर्मन में फिर से चुदास की तरंगें दौड़ने लगीं.

भाभी की चुदाई वीडियो में - प्रियंका चोपड़ा का हिंदी बीएफ

और मैं शुरू हो गया अब उसको मजा आने लगा और अब अपनी गाण्ड उठा-उठा कर सुप्रिया भी मेरा साथ देने लगी।उसके धक्के और मेरे धक्के के मिलन से ‘फच.जब उसे ही कोई फर्क नहीं पड़ता तो मैं क्यूँ नींद खराब करूँ।उसके वादे के मुताबिक़ मुझे हर रोज़ उसे मिलना था, सो मैं छत पर ठीक शाम के 8 बजे आ जाता था। हमेशा यही कोशिश करता कि उससे मेरी नज़रें ना मिलें.

दोस्तो, मेरा नाम प्रदीप है। मैं मध्य प्रदेश का रहने वाला हूँ। मैं यहाँ मेरी पहली और सच्ची कहानी बताने जा रहा हूँ। जिस घटना के बारे में मैं लिख रहा हूँ उस वक्त मेरी उम्र 21 की थी। मैं एक इंजीनियरिंग का छात्र हूँ। मेरी हाइट 5’9″ है और मेरा लंड 8″ का है। मैं भोपाल में रह कर अपनी पढ़ाई करता था।मेरी गर्लफ्रेंड भी हमारे घर से कुछ ही दूर पर रहती थी.प्रियंका चोपड़ा का हिंदी बीएफ वो पूरी टांगों पे रेंग रही हैं।मेरा काम बनने लगा था।मैंने कहा- भाभी तब तो तुम जल्दी से सलवार भी उतार कर झाड़ लो.

जब मैं उनकी बीवी के संपर्क में आया और उनकी डायरी पढ़ी। मैंने ये डायरी उनके कपबोर्ड से निकाल कर पढ़ी थी। उस डायरी में मेरे बारे में भी लिखा था।‘प्रणय एक कमसिन लड़का है और बहुत ही गरम लड़का है.

हिंदी हद बफ?

प्रियंका चोपड़ा का हिंदी बीएफ जिसे कामरीश नाम का राजा चलाता था। राजा काफी सत्यवादी एकवचनी और अपनी प्रजा का अच्छी तरह देखभाल करता था। वो राज्य पर कभी भी किसी तरह की विपत्ति या संकट नहीं आने देता था।एक बार कामरीश राजा के राज्य भूमि में ऐसी महिला का आगमन हुआ.

भाभी चोदा?सिक्स इंग्लिश वीडियो

प्रियंका चोपड़ा का हिंदी बीएफ मैंने उसके पैर चूत का छेद खोलने के लिए फैलाए और उसकी चूत के मुँह पर अपने लण्ड को रख दिया।अब मैंने उसकी आँखों में देखा और धीरे से लण्ड को धक्का मारा ही था कि वो ज़ोर-ज़ोर से चिल्लाने लगी- ओह्ह.

देवर भाभी एक्सएक्सएक्स

हय्य…मैंने अपनी जुबान से उनकी चूत को चाटना शुरू किया। मैं चाटने के साथ साथ उनकी चूत को अपने मुँह में भर कर चूस भी रहा था। उनकी चूत का वो नमकीन स्वाद मुझे लगातार मदहोश कर रहा था। फिर भी मैं अपने काम में मगन था और उसे अब मैं चूसने चाटने के साथ अपनी जुबान से चोद भी रहा था।वो अपनी चूत को मेरे मुख पर जोर जोर से घिसने लगी थी, शायद उनका पानी छुटने वाला था लेकिन मैं भी चूसता रहा। वो सी.तब तक राधे भी फ्रेश हो कर बाहर आ गया। उसकी नज़र ममता पर गई तो वो बस उसको देखता रह गया।मीरा- ऐसे क्या देख रहे हो.

प्रियंका चोपड़ा का हिंदी बीएफ किसी भी पल माल की मूसलाधार बारिश हो सकती थी।पांच मिनट की गाण्ड ठुकाई के बाद राधे के लौड़े ने मीरा की गाण्ड को पानी-पानी कर दिया। अब राधे ने लौड़ा गाण्ड से बाहर निकाल लिया और गाण्ड के छेद को देखने लगा।दोस्तो, उम्मीद है कि आप को मेरी कहानी पसंद आ रही होगी.

सेक्स करनेवाली व्हिडिओ

एक्स वीडियो एक्स एक्स एक्स वीडियोमुझे उन्होंने बाद में बताया था कि उन्हें बेचैनी इस बात की सता रही थी कि विनोद के होते हुए हम चुम्बन कैसे लेंगे.

उसके बाद तो जैसे चुदाई का सिलसिला ही चल पड़ा। मैंने उसे कई बार उसके और अपने घर में भी बुला कर चोदा।अब वो मुझसे दूर हो गई है, उसकी पिछले साल शादी हो गई।दोस्तो,.लगभग 30 के पेटे में रही होगी और थोड़ी मोटी थी।मेरे हिसाब से उसका फिगर 36-34-38 का रहा होगा।उसने मुझे उसकी गाड़ी में बैठने को बोला और मैंने गाड़ी में बैठ कर कहा- जो भी आपने बोला था.

जंग की तैयारी हो गई क्या?मैंने देखा कि तृषा के मुझे देखते ही उसकी आँखों से आंसू बहने लगे थे, वो बोली- भाभी आप सबको थोड़ी देर के लिए बाहर ले जाईए।सबके बाहर जाते ही उसने मुझे कस कर पकड़ लिया और बहुत जोर-जोर से रोने लगी।मुझे ऐसा लगा कि जैसे इतने दिनों से उसने जो दर्द अपने अन्दर भरा हुआ था.

बहुत बार उसकी गाण्ड भी मारी।कुछ महीने बाद वो अपने मम्मी-पापा के साथ नए मकान में चले गए और मैं फिर अकेला पड़ गया। पर इस बात की खुशी है कि वह जब भी मेरे कमरे में आती है.

लेकिन अब पूजा की शादी हो चुकी है और मुझे फिर एक साथी की जरुरत है।मुझे मेरे ई-मेल पर जरुर लिखें क्योंकि जितना एक जरूरतमन्द दूसरे जरूरतमन्द की भावनाओं को समझेगा. अपने ही हाथों अपनी बेटी का गला घोंट दिया। कहते हैं कि एक माँ अपने बच्चे को सबसे अच्छी तरह जानती है। एक बार बस अपनी बेटी को देख कर आप कह दें कि वो खुश है। मैं कुछ नहीं कहूँगा और चुपचाप चला जाऊँगा.

हॉट सेक्सी बफ मैं उठा नहीं पाई थी।मैं- हाँ वो सूर्या ने फोन किया था।सुहाना- अरे सुशान्त भैया आप… भैया ने बताया था कि आप सामान ले कर आ रहे हैं।मैं- हाँ.

खून निकलने वाला सेक्सी वीडियो

प्रियंका चोपड़ा का हिंदी बीएफ: तो वो चीखने लगी।मैंने उसको चुम्बन किया और जोर से झटका मार मेरा आधे से ज्यादा लंड उसकी चूत को फाड़ते हुए अन्दर चला गया। उसकी आँखों से आँसू निकल रहे थे और चूत से खून.मैंने उसे दूर किया और ताकत लगाकर उसे दरवाजे से बाहर किया और दरवाजा बंद कर दिया।मैं अब आराम करने लगा। फिर मुझे एक हफ्ते की छुट्टी मिली.