इंडिया का बीएफ सेक्सी

Image source,नसीब मूवी

तस्वीर का शीर्षक ,

साले बीएफ: इंडिया का बीएफ सेक्सी, उसने मेरे कंधे पर अपना सिर रख लिया और पूछने लगी- उस दिन तुमने अपनी कैपरी में हाथ क्यों डाला हुआ था? हाथ क्यों हिला रहे थे तुम पैंट में डाल कर.

औरत के साथ सेक्स कैसे करें

कभी कभी तो दीदी लंड को बाहर निकाल देती थी और तेजी से हाँफने लगती थी. वैष्णो मां की आरतीमेरी गांड की चुदाई पूरी होते होते मुझे गांड मराने में बेहद मजा आने लगा था, भैया ने मेरी गांड खोल दी थी और मुझे खुद के लंड का प्यासा भी बना लिया था.

भाभी ने जैसे ही मेरा लंड देखा, तो उन्होंने अपना हाथ मुँह पर रख लिया और बोलीं- बाप रे, तेरा औजार सचमुच बहुत ही बड़ा है. साजन मूवीएक और दिन रानी की झांटों से होती हुई झांट-सुरा का स्वाद मिला तो एक दिन रानी ने अमृत धारा मारते हुए स्वर्ण-सुरा का ज़ायका दिया.

यूं तो हमारे दोनों के ही ब्वॉयफ्रेंड हैं किंतु हम में से कोई भी अपने पार्टनर को इस तरह से शेयर नहीं करना चाहती है.इंडिया का बीएफ सेक्सी: रानी आनंद में ऐसी मस्त थी जैसे पूरी बोतल तेज़ दारू पीकर नशे में धुत्त हो.

काफी देर अन्दर बाहर करने के बाद मैंने अपना लण्ड बाहर निकाला, कॉण्डोम चढ़ाया और फिर से चूत के अन्दर खिसका दिया और धीरे धीरे अन्दर बाहर करने लगा.मैंने उनकी गांड के नीचे तकिया रखा और अपना लंड उनकी चुत पर रगड़ने लगा.

बुर कैसे चोदा - इंडिया का बीएफ सेक्सी

”और मम्मी कपड़े पहनने लगी।अंशु मुझे देख कर मुस्कुराई- अब मूड बन गया है तेरी माँ का। पूरा दिन मेरे भाई के साथ हनीमून मनायेगी!वो चले गए, हम भी घर आ गए।शाम को उपिंदर आया, उसने राजेश को फोन किया स्पीकर पे- और तेरा प्रोग्राम हो गया?प्रोग्राम तो पूरे दिन का है.फिर हम दोनों अलग हुए और जल्दी से मैंने अपने अध-सोये लंड को अपने अंडरवियर में वापस से अंदर डाला और चेन बंद करके दरवाजे के बाहर झांका.

मैं तो उस कर्मचारी की बात सुन कर शांत बैठ गया, पर वह महिला बोली कि मैं 3 घंटे तक क्या करूंगी?वो आदमी उससे कुछ नहीं बोला और वापस चला गया.इंडिया का बीएफ सेक्सी परंतु एक बात मैं उसको बताना भूल गई थी कि पहली बार चुदाई करवाने में दर्द भी होता है.

आगे बढ़ने से पहले मैं आपको अपनी बुआ और ताऊ जी के बारे में कुछ बता देना चाहता हूँ.

राजस्थानी सेक्सी वीडियो खुला?

इंडिया का बीएफ सेक्सी मैंने नीचे झांक कर देखा तो मेरे लंड की साइड से हल्का सा खून निकल कर नीचे गिर गया था.

उत्तर कोरिया सेक्सी वीडियो?बीएफ और सेक्सी दिखाइए

इंडिया का बीएफ सेक्सी दोस्तो, आपको मेरी ये सच्ची घटना पसंद आई या नहीं, मुझे ईमेल पर मैसेज कीजिये, मेरी ईमेल आईडी नीचे लिखी है.

जिला का सेक्सी वीडियो

मैंने पीछे से उनकी चूत में लंड डाल दिया और काफी देर चोदने के बाद खुद को चरम पर आता हुआ महसूस किया तो मैंने आंटी से कहा- मेरा निकलने वाला है.जीजा जी मेरी बात पर कहते थे कि आप मेरी साली हो और साली आधी घरवाली होती है.

इंडिया का बीएफ सेक्सी फिर फिल्म में एक सीन आया जिसमें हीरो और हिरोइन के बीच में रोमांस चल रहा था.

भाभी के नंबर

भाई ने बहन की चूत चोदीयह सोच कर मैं जानबूझ कर फिसल कर आंटी पर जा गिरा। आंटी पूरी की पूरी मेरे साथ लग गई, आंटी की गांड पर मेरा लण्ड लग गया। वाह … बहुत ही मजेदार पल था। मेरा लंड आंटी की गांड पर सटा हुआ था.

मैंने अपनी लोअर को ऊपर की तरफ खींच कर अपनी कमर पर बांधा और बाथरूम के दरवाजे से बाहर निकलने लगा.मैंने उसके हाथ को पकड़ लिया और खुद अपने सिर को उसकी फैली हुई टांगों के बीच रखकर अपनी निगाहों को उसकी चूत पर टिका दिया.

इसीलिये मैं धीरे से घर के मेन दरवाजे से बाहर निकल गया और पास ही एक किरयाने की दुकान पर जाकर खड़ा हो गया.

मैं उसका लंड गले तक लेकर चूस रही थी और वो आंख बंद करके मजे से अपना लंड चुसवा रहा था.

वो बोली- क्यूं, तुझे ऐसा क्यों लगता है?मैं- आपके ब्लाउज के साइज को देख कर लग रहा है. यह तो सब करते हैं किंतु वह तुम्हारी कच्ची उम्र थी जब तुमने हमें संभोग करते देखा। यह केवल एक बार नहीं अपितु बार-बार था।इस उम्र में जब किसी को पॉर्न फिल्म देखने को मिलती है तो उसका हाल भी यही होता है किंतु तुमने तो पॉर्न फिल्म को जीवन्त रूप में देखी थी.

सांडे का तेल किस काम आता है मैं हमेशा अपनी फैंटेसी में सोचती थी कि गैंगबैंग में मेरी गांड चूत को एक साथ दो लंड मिलकर चोदें.

थकावट कैसे दूर करे

इंडिया का बीएफ सेक्सी: भाबी के चुचे … जो कि पहले से बड़े नज़र आ रहे थे और पीछे से उनकी बड़ी सी गांड … जो कि और बड़ी नज़र आ रही थी.उसको पता नहीं क्या हुआ कि कहते-कहते वो रोने लगी कि उसके पति उसको टाइम ही नहीं देते हैं.